रुलाने वाली लव स्टोरी | गुस्सा ,प्यार और बदला | Love Story

 दोस्तों आज आपके लिए एक रुलाने वाली लव स्टोरी लेकर आए है, उम्मीद करते हैं यह कहानी आपको पसंद आएगी । आप अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं ।आपके कमेंट से हमें नई नई कहानी  लिखने में उत्साह मिलता है। धन्यवाद 

रुलाने वाली लव स्टोरी  – इंतज़ार 

नम आंखें लिए एक नई कंपनी के ऑफिस में शहर के सबसे बड़े बिज़नेस मेन का लड़का  शहर की लड़कियां मरती थी। लुक में वह किसी राजकुमार या हीरो से कम नहीं  है आज बहुत उदास एक नई कंपनी के ऑफिस में पिछले 3 घंटे से एक मुलाकात के लिए बेचैन बैठ था। 

रुलाने वाली लव स्टोरी
रुलाने वाली लव स्टोरी

हर 15 मिनट में रिसेप्शन पर बैठी लड़की से बार-बार पूछ रहा है, क्या सर फ्री हुए ? क्या सर फ्री हो गए ? जिसकी तनख्वाह उसके ड्राइवर से भी काम थी आज वह रिसेप्शनिस्ट उस लड़के पर चिल्ला कर बोली आप अपनी जगह पर शांत बैठे ,जब वक्त आएगा मैं आपको बता दूंगी। रुलाने वाली लव स्टोरी इन हिंदी

 ऐसा पहली बार हुआ है कि रोहित राय इतना बड़ा आदमी नौकरों की बात सुन रहा था। बात कुछ ऐसी थी कि रोहित राय की कंपनी दिवालिया होने वाली थी और उसको सारी उम्मीद इस नई कंपनी के मालिक से थी।  शायद यह कंपनी का मालिक उसको दिवालिया होने से बचा ले। 

रुलाने वाली लव स्टोरी – दस साल बाद मुलाकात 

 3:00 – 4 घंटे इंतजार के बाद रिसेप्शनिस्ट उससे  बोलती है अब आप मैडम के केबिन में जा सकते है। बॉस के तक जाने से पहले रोहित को यह तो पता चल गया कि इस कंपनी  का बॉस कोई लड़का नहीं बल्कि एक लड़की है। 

रुलाने वाली लव स्टोरी
रुलाने वाली लव स्टोरी

केविन मैं पहुंच कर रोहित जब बॉस को देखता है तो दंग रह जाता है और कहता है तुम ? 

तुम और इस कंपनी की  बॉस हो, यह हो ही नहीं सकता ?

जाओ जाकर बॉस को बुलाओ ?

क्यों मैं तुम को बॉस नहीं लगती? और अगर ऐसा है तो तुम जा सकते हो ?

नहीं , नहीं में तो बस पूछ रहा था। ऋतु तुमको मेरी हालत का अंदाजा नहीं है। मैं किस हॉल में हूँ।  

तुम अपनी जवान से मेरा नाम मत लो , मेडम कहो मुझे।  नहीं तो धक्के मर कर ऑफिस से निकलवा दूगी।  

सॉरी मेम। अब ऐसी गलती नहीं होगी, रोहित ने जिल्लत भरी आवाज़ में बोला। 

ऋतू – मुझे तुम्हारी और तुम्हारी कंपनी की सारी जानकारी है।जाओ अपने बाप से कह दो तुमको बर्बाद होने से कोई नहीं रोक सकता। जो सब हुआ है मेने ही किया है ?

यह बदला है। मुझे धोका देने का ?

कैसा धोका ? रोहित ने नम आँखों से कहा। 

भूल गए तुम और तुम्हारे बाप ने मुझे कैसे ठोकर मारकर भगाया था। तुम्हारे बाप ने तो मुझे गन्दा खून तक कहा था। मेरे पूरे परिवार को आधी रात में घर छोड़ कर जाना पड़ा। इतना सब करके तुम भूल गए सब। 

यह तुम क्या कह रही हो ऋतू मैंने तो ऐसा कुछ भी नहीं किया मैं तो चाहकर भी उस दिन अपना वादा पूरा नहीं कर पाया। 

बस इतनी सी बात ? क्या तुमको नहीं पता क्या हुआ था ? उस दिन मैं अपना सारा घर बार छोड़कर अपनी जिंदगी को दांव पर लगाकर, तुम्हारे साथ अपनी जिंदगी बसने आती थी।  मैंने 4 घंटे इंतजार किया। उस रात का आंधी तूफान भी मुझे  तुम्हारे पास आने से नहीं रोक सका। उस तेज बारिश में 4 घंटे खड़े खड़े मेने अपने अरमानो को जलते देखा। 

तुम्हारे बाप ने धमकी दी अगर में यह शहर छोड़ कर नहीं गई तो मेरी छोटी बहन कही मुँह  दिखाने के काबिल नहीं  रहेगी। तुम्हारा बाप 20 लोगों के साथ मेरे घर पर आया और मेरा घर जला कर गया और तुमको कुछ भी नहीं पता। रुलाने वाली लव स्टोरी

कैसे मैं आधी रात को अपने परिवार के साथ शहर छोड़ कर भागी।  कैसे मेहनत मजदूरी कर कर मैंने अपने परिवार को पाला। छोटी बहन को पढ़ाया। तुम्हें कुछ भी नहीं मालूम तुम्हें कैसे मालूम होगा तुम तो अपने महल में आराम से सो रहे होंगे। तुम तो सबसे रईस बाप की औलाद जिसको गंदी लड़की से प्यार हो गया था। 

यह क्या कह रही हो तुम ? तुम्हारे साथ सच में ये सब हुआ है तो आज से में अपने बाप की सकल तक नहीं देखूगा। उस रात मेरे साथ क्या हुआ क्या तुमको नहीं पता।जब में तुम से मिलने आ रहा था तब मेरे पिता ने मुझे मेरी मरी हुई माँ की कसम देकर रोक दिया। मैं चाहकर भी उस दिन तुम से मिलने नहीं आ पाया। तुमको पता है आज तक मेने अपने पिता से बात  नहीं की। रुलाने वाली लव स्टोरी

तुमको मालूम नहीं मेने कितनी कोशिश की तुमको ढूढ़ने की, कितनी बार मेने अखबारों में छपवाया। तुमने तो पढ़ा होगा ?

रोहित इंटरनेट से कुछ पेपर की कटिंग निकाल ऋतू को दिखाता है। यह सब एक देखकर ऋतू के पैर तले से जमीन निकल जाती है। क्योकि गुस्से में जिस आदमी को अपना सबसे बड़ा दुश्मन समझ रही थी और यह सोचकर उसने पिछले 10 साल गुजारे कि रोहित ने उसको धोखा दिया आज वह गुस्सा यह सच समझ नहीं पा रहा था। दोनों एक दूसरे से लिपट कर जोर जोर से रोने लगे और दोनों अपने अतीत को याद करने  लगे। 

also read –

रुलाने वाली लव स्टोरी – अतीत 

दोनों की आंखों से आंसू नहीं रुक रहे  थे। 10 साल पहले ऋतू रोहित के ऑफिस में काम करने के लिए आइ थी। बिजनेस में  बहुत होशियार एक सीधी सी लड़की जिसको अपने मालिक के लड़के से प्यार हो जाता है। रोहित भी ऋतू से बहुत प्यार करता है। दोनों एक दूसरे से शादी करने के लिए राजी हो जाते पर यह बात रोहित के पिता पता चल जाती है।  रोहित और ऋतू दोनों भाग कर शादी करने की तैयारी कर लेते। 

उस रात रोहित के पिता उसको घर पर रोक लेते है ,ऋतु के घर में आग लगा कर उसको शहर छोड़ने पर मजबूर कर देते हैं।  

दूसरे शहर में दर्- दर  की ठोकर खाकर बड़ी हुई ऋतू आज एक बड़ी कंपनी की मालिक बन जाती है। वह रोहित  की कंपनी को जब चाहे तब मसल कर रख सकती है। इसी बात का बदला लेने के लिए ऋतू वापस उस शहर आई थी पर जब उसको रोहित के प्यार और सच्चाई का पता चला तो वह उससे गले लगकर रोने लगी। रुलाने वाली लव स्टोरी

रुलाने वाली लव स्टोरी
रुलाने वाली लव स्टोरी

रुलाने वाली लव स्टोरी -पिता का माफीनामा / रुलाने वाली कहानी

रोहित रितु को लेकर गुस्से में अपने घर जाता है और चिल्ला कर अपने पिता को बुलाता है और कहता है देखो तुमने क्या किया ? रोहित के  पिता की आंखों में भी आंसू आ जाते है। इतने दिन बाद रोहित ने उसने बात की , गुस्से में ही की। रोहित के पिता हाथ जोड़कर रोहित से माफी मांगी और कहा मुझे तो पता था यह एक ना एक दिन जरूर होगा , मैंने बहुत बड़ी गलती की है , हो सके तो मुझे माफ कर देना बेटा ?पर एक बार यह जरूर जान लो मेने ऐसा क्यों किया ?

मुझे नहीं सुनना ।आपने मेरी जिंदगी बर्बाद करदी। रोहित बोला

ऋतू कहती है मैं एक बार जरूर सुनूंगी आखिर मेरे घर जलाने की क्या वजह है ?

रोते हुए रोहित के पिता  बोले तुमको पता है तुम्हारी मां और मेरी लव मैरिज थी। हम दोनों भी एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे।मेरे पिता ने तुम्हारी मां की और मेरी कुंडली एक बड़े पंडित को दिखलाइए और उन्होंने  यह भविष्यवाणी की अगर यह शादी होगी तो तुम्हारी मां की जान जल्दी चली जाएगी।  पर हम दोनों इन सब में भरोसा नहीं था पर तुम्हारी माँ के जाने के बाद में यह नहीं चाहता था की तुम दोनों के साथ भी ऐसा  हो। 

जब मुझे पता चला तुम और ऋतू एक दूसरे को प्यार करते हो तो मैं तुम दोनों की कुंडली उसी पंडित को दिखाई और उसने तुम दोनों के बारे में वही बात कही। 

जिस दुख से मैं जी रहा हूं वही तुम लोगो को न मिले इसलिए मैंने यह सब किया। पर क्या तुमको पता है ऋतू की कंपनी इतनी बड़ी कैसी हो गई ?

वह अज्ञात डोनर कोण है जिसने तुम्हारी कंपनी में इतना सारा पैसा लगाया है। वह मैं हूँ। 

क्या आप ? ऋतू के पैरों तले  से जमीन निकल गई। 

है में।  अपनी गलती का भुगतान जैसे में कर सकता था मेने किया। फिर में तुम दोनों से हाथ जोड़ कर माफ़ी मांगता हूँ। 

तीनो एक दूसरे से लिपट कर रोने लगे।  आज सबकी जिंदगी से सरे गुस्से और गलतफहमी का बोज उतर गया।  

ऋतू और रोहित ने कुंडली निदान करवाकर शादी कर ली और सब खुसी खुसी रहने लगे।  

रुलाने वाली लव स्टोरी Shayari

रुलाने वाली लव स्टोरी Shayari
रुलाने वाली लव स्टोरी Shayari

दोस्तों आप को रुलाने वाली लव स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके जरुरु बताए। धन्यवाद

Leave a Comment